देहरा में नशीली दवाइयां की खेप पकड़ी

देहरागोपीपुर (कांगड़ा)। देहरा में पुलिस ने सोमवार सुबह चार युवकों से प्रतिबंधित नशीली दवाइयों की खेप पकड़ी है। सभी आरोपी युवक नूरपुर उपमंडल के रहने वाले हैं। पुलिस ने चारों आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, मामले की जांच जारी है।
पुलिस के अनुसार देहरा पुलिस ने सोमवार सुबह करीब पांच बजे देहरा के हनुमान चौक पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस को चिंतपूर्णी रोड से आ रही एक लाल रंग की सैंटरो कार आती दिखाई दी। नाके पर कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन चारों युवक नाका तोड़कर कांगड़ा रोड पर फरार हो गए। पुलिस ने भी अपना वाहन उनके पीछे दौड़ा दिया। इसके बाद पुलिस ने टीएनसी चौक के पास कार को रोक लिया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस से कार से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बरामद की। पुलिस ने कार से 8 हजार 208 प्रॉक्सीवॉन कैप्सूल और 100 कोरेक्स की शीशियां बरामद कीं हैं। प्रॉक्सीवान कैप्सूल और कोरेक्स एक प्रतिबंधित नशीली दवाई है। आरोपी युवकों की पहचान अमित कुमार निवासी चौहान (फतेहपुर), अक्षम निवासी तलाड़ा (नूरपुर), अमित निवासी रैहन, जीवन निवासी द्रिणीं (नूरपुर) के तौर पर हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
बाक्स
नाका तोड़कर भाग रहे थे आरोपी
हनुमान चौक पर पुलिस का नाका तोड़कर भाग रहे युवक इतनी आसानी से पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ने थे। हनुमान चौक से लेकर टीएनसी चौक तक करीब पौना किमी सड़क काफी खस्ताहालत है। यहां पर कार बड़ी मुश्किल से 30-40 किलोमीटर की गति से दौड़ती है, जबकि पुलिस के पास महिंद्रा पिकअप होने के कारण आरोपी आसानी से पुलिस के हत्थे चढ़ गए। माना जा रहा है कि यदि सड़क का हिस्सा खस्ताहाल नहीं होता तो पुलिस को आरोपियों को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ सकती थी।

Related posts